नगर पालिका भरवारी ईओ की पहल,अब हर महीने के प्रथम सोमवार को व्यापारियों के साथ होगी बैठक,समस्याओं का किया जाएगा निस्तारण

कौशाम्बी,

नगर पालिका भरवारी ईओ की पहल,अब हर महीने के प्रथम सोमवार को व्यापारियों के साथ होगी बैठक,समस्याओं का किया जाएगा निस्तारण,

यूपी के कौशाम्बी जिले के नगर पालिका परिषद भरवारी में व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए ईओ शैलेंद्र मिश्रा ने एक नई पहल शुरू की है।उन्होंने प्रत्येक महीने के प्रथम सोमवार को व्यापारियों के साथ बैठक करने का निर्देश जारी किया है,इस बैठक में व्यापारियों की समस्याओं के बारे में चर्चा की जायेगी और उनका निस्तारण किया जाएगा। ईओ शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि डीएम सुजीत कुमार के पत्र के आदेश के क्रम में नगर पालिका परिषद भरवारी कार्यालय में प्रत्येक महीने के प्रथम सोमवार को नगर के व्यापारियों की बैठक आयोजित की जायेगी। बैठक एसडीएम व सीडीओ की उपस्थिति में आयोजित होगी,जिसमें नगर के व्यापारी अपनी समस्याएं खुलकर अधिकारियों के समक्ष रख सकते है, जिससे उनका निराकरण किया जाएगा।

ईओ ने बताया कि इसके लिए नगर पालिका ने पहल भी शुरू कर दी है और नगर पालिका के कर्मचारी स्थानीय व्यापारियों की सूची बनाकर रजिस्टर लेकर बैठक में शामिल होने के लिए व्यापारियों से हस्ताक्षर भी करा रहे है।इस महीने की पहली बैठक 6 फरवरी सोमवार को आयोजित की गई है।सभी अधिकारी व्यापारियों के साथ पहली बैठक भरवारी स्थित नगर पालिका कार्यालय में दोपहर 12 से 2 बजे तक आयोजित की गई है।

Ashok Kesarwani- Editor
Author: Ashok Kesarwani- Editor