थैले में लाखो की नगदी और सोने चांदी के गहने लेकर गांव में घूम रही थी विक्षिप्त महिला,पुलिस पूछताछ में जुटी

कौशाम्बी,

थैले में लाखो की नगदी और सोने चांदी के गहने लेकर गांव में घूम रही थी विक्षिप्त महिला,पुलिस पूछताछ में जुटी,

यूपी के कौशाम्बी जिले में ग्रामीणों ने एक महिला को बुधवार की रात संदिग्ध हालत में भटकते हुए देखा,ग्रामीणों ने महिला को बुलाकर जांच की तो उसके पास से लाखों की नगदी सहित कीमती जेवरात पाए गए। उसका पागलों जैसा व्यवहार देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाना ले गई। लेकिन यह पता नहीं चल सका कि नगदी व जेवरात के साथ भटकती हुई यह महिला कौन है और कहां से आई है।

मामला पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दानपुर मेला मैदान के पास बुधवार को रात को लगभग 8 बजे संदिग्ध हालत में भटकती हुई 50 वर्षीय एक महिला देखी गई। महिला के विक्षिप्तों जैसा व्यवहार देख बच्चे उसे परेशान करने लगे। इस दौरान उसके पास मौजूद थैले से नोट की गड्डी आचनक गिर गई। ग्रामीणों ने जब उसके झोले की तलाशी ली तो 1 लाख 20 हजार की नगदी सहित लगभग 2 लाख के ऊपर के सोने, चांदी के जेवरात मिले। इनमें सोने का ब्रेसलेट, मंगलसूत्र, कंगन सहित चांदी के कई आभूषण थे।लेकिन महिला का व्यवहार देख लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाए उठने लगीं।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,सूचना पर पहुचीं पुलिस ने महिला से पूछताछ के तमाम प्रयास किए लेकिन वह बेतरतीब जबाब ही देती रही। अंततः पुलिस उसे थाने ले गई। महिला कौन है, कहा से आई है? देर रात तक यह पता नहीं लगाया जा सका था।

इस मामले में पश्चिम शरीरा थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को थाना परिसर ले आई है। उसके पास से नगदी और आभूषण मिले हैं। महिला की पहचान कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल सकी है।

Ashok Kesarwani- Editor
Author: Ashok Kesarwani- Editor