जिओ का सिम जलाकर जताया विरोध

कौशाम्बी

किसान अध्यादेश विधेयक की वापसी की मांग को लेकर दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एवं दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसान नेताओं के आवाहन पर समर्थ किसान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कौशांबी में जियो की सिम कार्ड जलाकर जियो का बहिष्कार किया। गुरुवार को पार्टी नेता अजय सोनी पार्टी तमाम कार्यकर्ताओं को लेकर उदहिन बुजुर्ग चौराहा के जियो सेंटर पहुंचे और जियो की सिम कार्ड के बहिष्कार करने के लिए जियो सिम कार्ड को जलाकर प्रदर्शन किया। साथ ही अडानी एवं अंबानी की कंपनियों के उत्पादों के बहिष्कार की लोगों से अपील की। अजय सोनी ने कहा कि केंद्र सरकार अडानी एवं अंबानी की कंपनियों को भारी आर्थिक लाभ पहुंचाने के मकसद से ही देश के किसानों के हित के साथ खिलवाड़ करने के लिए किसान अध्यादेश विधेयक लाई है। केंद्र सरकार बड़े पूंजीपतियों के सामने देश एवं देश के किसानों को गिरवी रखना चाहती है।

इसी के साथ अजय सोनी ने कहा कि अगर जल्द ही केंद्र सरकार तीनों किसान अध्यादेश विधेयको को वापस नहीं लेती तो किसान आंदोलन और तेज किया जाएगा।
इस अवसर पर पार्टी के राम लखन पटेल, राजवंत सिंह, गौरी शंकर सिंह, राम सिंह यादव, भरत लाल केसरवानी, प्रेम चन्द्र लोधी समेत तमाम कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Ashok Kesarwani- Editor
Author: Ashok Kesarwani- Editor