जल,जन समस्या के निराकरण पर व्यापार मंडल एवम लोगो ने अजय सोनी को किया सम्मानित

कौशाम्बी

किसानों एवं आम जनता के लिए सदैव समर्पित रहने वाले समर्थ किसान पार्टी के अध्यक्ष अजय सोनी का उदहिन बुजुर्ग व्यापार मंडल उदहिन बुजुर्ग एवं क्षेत्रीय लोगों ने नागरिक अभिनंदन किया है। इस अवसर पर व्यापार मंडल के कई पदाधिकारी एवं सदस्यों समेत आस पास के गांवों के लोगों ने अजय सोनी को माल्यार्पण कर उन्हें सम्मानित किया।
उदहिन बुजुर्ग व्यापार मंडल के तत्वाधान में उदहिन बाज़ार में गुरुवार को अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने अजय सोनी को माल्यार्पण कर उनका नागरिक अभिनन्दन कर उनके द्वारा क्षेत्र की जल समस्या सहित किसान एवं जन समस्या के निराकरण कराए जाने पर उन्हें सम्मानित किया।इस अवसर पर मंडल के संरक्षक डॉ राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि अजय सोनी ने हमेशा किसान एवं आम जनता के हित में समर्पण के साथ काम किया है। चाहे सुखी नहरों में पानी लाने का काम रहा हो, क्षेत्र की विद्युत समस्या मामला रहा हो या पेयजल की समस्या को लेकर घाटमपुर जल निगम के फेल हुए बोर के दुबारा रिबोर कराने एवं हर घर तक जलापूर्ति का मामला रहा हो, अजय सोनी ने सदैव समर्पित होकर संघर्ष किया है और जनहित में संघर्ष कर लोगों को पानी, बिजली, पेयजल आदि की समस्या का समाधान कराया है।महामंत्री बिनोद केशरवानी ने इस अवसर पर अजय सोनी की तारीफ करते हुए कहा कि अजय सोनी ने सदैव ईमानदारी और सेवा भावना से आम जनता की तमाम तरह की समस्यायों को अपने स्तर पर समाधान कराए जाने की दिन रात पहल की है और आज के दौर में ये सच्चे जनसेवक के रूप में लोगों को मिले हैं।
व्यापार मंडल प्रभारी सत्येन्द्र तिवारी ने कहा कि आज के जातिवादी और सामाजिक वैमनस्यता के समय में अजय सोनी ने सदैव सभी लोगों के प्रति सम भाव रखते हुए सच्चे जन नेता के रूप में लोगों की सेवा की है।इस अवसर पर जीतू केसरवानी, चरण सिंह, विवेक तिवारी, राम शंकर यादव, जुम्मन अली समेत कई लोग मौजूद रहे।

Ashok Kesarwani- Editor
Author: Ashok Kesarwani- Editor